Saturday, April 20, 2024

Latest Posts

नामर्द हो गए हो, और दवा खाने पर भी लिंग नही उठता है – बड़े सुराख वाला बेल्ट कंडोम इस्तेमाल करो

संभोग क्रिया को रोचक बनाने के लिए लोग नए नए उपाय तलाशते हैं, और उन्ही उपायों में से एक हैं, पेनिस स्लीव। पेनिस स्लीव वो युक्ति होती है, जो बाहर से असली लिंग जैसी बनाई जाती हैं, और इनको जिस पदार्थ से बनाया जाता है, वो वास्तव में छूने पर काफी हद तक मानव त्वचा जैसा महसूस होता है।

लिंग स्लीव के कई ज़बरदस्त फायदे हैं।

इनको लिंग पर चढ़ाने से लिंग का आकार बढ़ जाता है। ठहरिय यहाँ कहने का मतलब ये नहीं है, कि लिंग परमानेंट लंबा हो जाता है, बल्कि जब लिंग स्लीव को लिंग पर पहना जाता है, तो इसकी दीवारें मोटी होने की वजह से खड़े लिंग की लंबाई और मोटाई बढ़ जाती है।

प्रीमियम बेल्ट लिंग जो मानव त्वचा जैसा अनुभव देने के बाद भी कठोर ही रहता है, और इसमे ढीला या खड़ा दोनों तरह का लिंग डालकर सैक्स किया जा सकता है।

यहाँ हम बात कर रहे हैं, एक हाई क्वालिटी असली त्वचा जैसी सिलिकॉन से बनी बेल्ट पेनिस स्लीव की। इसकी खास बात ये है, कि सुपर सॉफ्ट होने के बाद भी ये खड़े लिंग की तरह कठोर रहती है। और नामर्द, या वो पुरुष जिनके लिंग में बिल्कुल भी तनाव नही आता है, या काफी कम तनाव आता है, इसको पहनकर संभोग कर सकते हैं।

यह बेल्ट कंडोम नहीं है, क्योंकि इसमें आगे सुराख है। हालांकि अगर आप चाहे तो सुराख को बंद भी कर सकते हैं, लेकिन यह खासतौर से एक लिंग स्लीव है। दोस्तों लिंग स्लीव वह डिवाइस होती हैं, जिनको लिंग पर पहन लिया जाता है, और जिससे लिंग लंबा मोटा हो जाता है। साथ ही ये टाइमिंग को बढ़ा देता है। मैं आपको बता देती हूं, कि यह लिंग स्लीव बाकी की लिंग स्लीव से कैसे बहुत ज़्यादा खास है। थोड़ी महंगी है, लेकिन इसकी खासियत जब आप सुनेंगे, तो आप हैरान रह जाएंगे।

इसकी सबसे पहली खासियत, कि यह एक बेल्ट वाली स्लीव है। यानी बेल्ट की मदद से आप इसको अपनी कमर पर फिक्स कर सकते हैं, जैसे कि इसके बॉक्स पर भी दिखाई दे रहा है। जिसको बेल्ट की मदद से कैसे लिंग के ऊपर फिक्स किया जा सकता है, और इसका जो सुराख है, वह बहुत गहरा है। इसमें आपका तना हुआ लिंग भी, आसानी से अंदर एडजस्ट हो सकता है। यह एक 8 इंच लंबी लिंग स्लीव है, जो इतने खास मेटेरियल की बनी है, जो बिल्कुल असली त्वचा का एहसास दिलाता है। इस को छूने पर ऐसा लगता है, जैसा मैं बिल्कुल असली पेनिस को छू रही हूं।

जब यह आपकी महिला साथी की योनि में जाएगा, तो वह आपके असली लिंग की तरह ही उसको अनुभव करेगी।

जिन लोगों के लिंग में बिल्कुल तनाव नहीं आता है, उन लोगों के लिए यह किसी वरदान से कम नहीं है। अब मैं आपको बता देती हूं कैसे। क्योंकि यह बाकी लिंग स्लीव की भांति ढीली नहीं होती है। हालांकि ये अंदर से खोकली है, लेकिन फिर भी यह सख्त रहती है। जब इसके अंदर ढीला लिंग जाता है, तो भी इसको कोई ढीले लिंग वाला व्यक्ति भी पहन कर, चाहे उसका लिंग बेजान ही क्यों ना हो, इसको पहन कर आसानी से घंटो तक संभोग कर सकता है।

दूसरा उन लोगों के लिए यह बेल्ट लिंग बहुत खास है, जिन लोगों का वीर्य जल्दी निकल जाता है, और वह अपने साथी को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। साथ ही साथ ये लिंग स्लीव उन मर्दों के लिए भी बहुत खास है, जिनके लिंग का साइज छोटा होता है, और वह चाहते हैं, कि वह लिंग को लंबा मोटा कर सके, वो भी बिना कोई दवाई खाए। तो देर किस बात की। बेल्ट की मदद से इस लिंग स्लीव को अपने लिंग पर चढ़ाइए, और घंटों तक लंबे मोटे लिंग से, अपने साथी को संभोग का आनंद लीजिए। लकवा, फ़ालिज, या किसी दुर्घटना की वजह से, या बढ़ती उम्र की वजह से कुछ लोगों के लिंग से तनाव बिल्कुल चला जाता है। चाहे वह किसी भी दवा का सेवन क्यों न कर लें, उनके लिंग में तनाव नहीं आता है, या बहुत कम तनाव आता है, और योनि में भी वह लिंग को नहीं डाल पाते हैं। तो इस स्थिति में यह प्रीमियम बेल्ट वाला लिंग, या प्रीमियम बेल्ट पेनिस उनके लिए अद्भुत उपाय है।

यह लिंग स्लीव थोड़ी महंगी ज़रूर है, लेकिन इसको सालों साल चलाया जा सकता है। अगर आप इस के बारे में अधिक जानकारी लेना चाहते हैं, तो वीडियो में दिए गए नंबर पर कॉल कीजिए, और इसके बारे में अधिक जानकारी लीजिए ।

Latest Posts

Don't Miss