Monday, March 4, 2024

Latest Posts

लड़की के हाथों से लिंग की मालिश के ज़बरदस्त फायदे

ling ki malish

दोस्तों लिंग की मालिश के बारे में तो आप जानते ही हैं, कि लिंग की मालिश कितनी फायदेमंद होती है, और लिंग की मालिश करने से, इसकी लंबाई और मोटाई भी बढ़ती है। साथ ही साथ इस में तनाव वृद्धि भी होती है।

लेकिन क्या आपको पता है, कि अगर लिंग की मालिश आप अपने जीवनसाथी से करवाते हैं, तो उससे आपको क्या एक्स्ट्रा benefit मिल सकता है?

हफ्ते में एक बार हस्तमैथुन करने से किसी तरह का नुकसान नहीं होता है, बल्कि वैज्ञानिकों ने भी इस चीज को हरी झंडी दे दी है। और हफ्ते में एक बार हस्तमैथुन करने को सही ठहराया है। इससे हार्मोनल बैलेंस बना रहता है। और शारीरिक सुख भी प्राप्त होता है।

अगर मालिश के साथ-साथ शारीरिक सुख भी प्राप्त हो जाए, तो इससे मालिश का फायदा दोगुना हो जाता है।

malish sj


अपनी गर्लफ्रेंड, या पत्नी से लिंग की मालिश कराने के क्या-क्या फायदे हो सकते हैं। यह मैं आपको इस आर्टिकल में बता देती हूं।

पुरुषों का हाथ, और स्त्रियों के हाथ में अंतर होता है। स्त्रियों का हाथ मुलायम होता है, और पुरुषों का हाथ कठोर होता है। स्त्रियों की उँगलिया पतली होती हैं, और पुरुषों की उंगलियां मोटी होती हैं। सख्त उंगलियों से लिंग की मालिश से लिंग की नसों पर अधिक दबाव पड़ता है, जो कि कभी कभी नसों को नुकसान पहुंचा सकता है।

दूसरी बात यह कि स्त्री के स्पर्श से लिंग की जो रक्त नलिकाएं होती हैं, वो ज़्यादा सक्रिय हो जाती हैं। और पूरी शक्ति के साथ उनमे रक्त बहता है।

और यह बात हम सभी जानते हैं, कि जितना रक्त संचरण लिंग की रक्त नलिकाओं में बढ़ता है, उतना ही लिंग की बंद नसों को खोलने में मदद मिलती है।

तो जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से, या अपनी पत्नी से लिंग की मालिश कराते हैं, तो उसके मुलायम हाथों के स्पर्श से लिंग काफी उत्तेजित हो जाता है, और उसकी नसें पूरी शक्ति के साथ रक्त को अपने अंदर प्रवाहित करती हैं।

साथ ही साथ क्योंकि लड़की का हाथ सॉफ्ट होता है, तो उससे लिंग पर ज्यादा दबाव भी नहीं पड़ता है, और रक्त नलिकाओं को किसी तरह की हानि होने की संभावना भी कम हो जाती है। अब मैं आपको पूरी प्रक्रिया बताती हूं, कि कैसे कैसे आपको अपनी पत्नी से लिंग की मालिश करवानी चाहिए।

ling ki malish 1


मालिश के लिए आप कोई अच्छा हर्बल ऑइल ले सकते हैं। या फिर सिर्फ आलिव ऑइल, या ज़ैतून के तेल का प्रयोग भी आप मालिश के लिए कर सकते हैं?

आप अपनी प्रेमिका से ही ये सारे कार्य कराएं तो ज्यादा अच्छा रहेगा। आप लेट जाएं, और आपकी प्रेमिका आपकी पेंट या जो भी आपने पहना हो, उसको उतार दे। उसके बाद वह हल्का गुनगुना तेल, जो उसने किसी बर्तन में लिया हुआ हो, उसको अपनी उंगलियों पर ले , और आपकी टांगों पर मालिश करना शुरू करें। टांगों के साथ-साथ लिंग के चारों तरफ का जो भाग है, उसकी भी मालिश करना शुरू करे । साथ ही साथ अंडकोशों की भी मालिश करे।

ऐसा करने से कामोत्तेजना बढ़ती है, और लिंग में रक्त पूरी ताकत के साथ जाता है। आपको पता होना चाहिए, कि जितनी शक्ति के साथ रक्त लिंग के अंदर जाएगा , उतना ही लिंग में बेहतर तनाव आएगा, और लिंग की बंद हो गई, या सिकुड़ गई नसों को फैलने में मदद मिलेगी।

लिंग के चारों तरफ वाले भागों की मालिश करने के बाद, और अंडकोशों की मालिश करने के बाद आपकी प्रेमिका, आपके नाज़ुक अंग को, अपनी उंगलियों का सहारा दे, और धीरे-धीरे उसको सेहलाना शुरू करें। और हल्के हाथ से लिंग की मालिश करनी शुरू करे ।

ling ki malish karne ka tarika

वह पूरी तरह से हाथ की मुट्ठी बनाकर भी मालिश कर सकती है।

कुल मिलाकर उसको 10 मिनट तक, कैसे भी करके आप का वीर्य निकलने से रोकना है। क्योंकि अगर 10 मिनट से पहले ही वीर्य निकल जाएगा, तो मालिश बाधित हो जाएगी। 10 मिनट तक मालिश करने के बाद, आप उसके हाथों से हस्तमैथुन कराते हुए अपना वीर्य निकाल सकते हैं। और चरम सुख को प्राप्त कर सकते हैं।

ध्यान रहे दोस्तों, कि अपनी प्रेमिका से इस तरह की लिंग की मालिश, हफ्ते में केवल एक बार ही कराएं।

अगर आप एक बार से अधिक, इस तरह से लिंग की मालिश करवाएंगे तो आपका वीर्य ज़रूरत से ज़्यादा बर्बाद होगा, और आपके शरीर में कमज़ोरी आ सकती है।

इस आर्टिकल में हमने जाना, कि अपनी पत्नी या प्रेमिका से लिंग की मालिश करवाने के क्या हाथ फायदे हो सकते हैं, और कैसे अपनी पत्नी, या प्रेमिका से आपको लिंग की मालिश करवानी चाहिए।

Latest Posts

Don't Miss