Sunday, March 3, 2024

Latest Posts

लड़के लड़कियों के स्तनों के उभारों को बार बार देखते हैं तो क्या होता है

अगर कोई लड़का किसी महिला के स्तनों की तरफ बार-बार देखता है, तो इसका क्या मतलब होता है। और इससे उस महिला के व्यवहार में क्या परिवर्तन आता है, उसकी शारीरिक गतिविधियों में क्या परिवर्तन आता है, और कैसे उस लड़के और उस महिला के इंटरेक्शन को प्रभावित करता है।

लड़के शर्मीले भी हो सकते हैं, और बेशर्म होकर लड़की के कामुक भागों को ताड़ भी सकते हैं

कई बार लड़कियां यह नोटिस करती हैं कि जब लड़का उनसे मिलता है तो वह उसके शरीर को किस तरह से देख रहा है, क्या वह उससे नजरें मिलाकर बात करता है या उससे नजरें चुराकर बात करता है या वह उसके शरीर के कामुक भागों को देखता है जैसे कि हिप्स या फिर ब्रेस्ट या फिर अगर उसकी नाभि दिख रही है तो क्या वहां पर देखता है।

लड़कियां सोच में पद जाती हैं कि क्यों कोई उसके स्तनों को घूरकर देखेगा

इस तरह की चीजों से एक लड़की लड़के के बारे में राय भी बना सकती है और उसको पसंद और नापसंद भी कर सकती है। अक्सर इंटरनेट पर यह सवाल लड़कियां पूछती है कि लड़के मेरे स्तनों को बार-बार क्यों देखते हैं। क्या वह गलत करते हैं या फिर मेरे स्तन कुछ अलग है जिसका अधिकतर जवाब मिला जुला होता है।

लड़के युवावस्था में स्वाभाविक रूप से भी स्तनों को ताड़ सकते हैं

कुछ लोग कहते हैं कि जो लड़के स्तनों को बार-बार देखते हैं या लड़की से मिलने पर स्तनों को देखने को प्राथमिकता देते हैं तो वह लड़के चरित्र से ठीक नहीं होते हैं, और लड़कियों को ऐसे लड़कों से दूर रहना चाहिए क्योंकि वह उन का गलत फायदा भी उठा सकते हैं।

और कुछ पुरुषों की नेचर ही उनको कामोत्तेजित करने की होती है

जबकि कुछ लोगों का जवाब होता है कि यह स्वाभाविक है क्योंकि युवावस्था में लड़के लड़कियों की तरफ आकर्षित होते ही हैं क्योंकि लड़कियों के स्तनों में और उनके कूल्हों में प्राकृतिक रूप से कुदरत ने आकर्षण रखा है। जिन लड़कियों के स्तन और कूल्हे बड़े होते हैं वह ज्यादा फर्टाइल होती हैं और मानव जाति के विकास में उनका योगदान अधिक हो सकता है।

अगर लड़का स्तनों को बार बार देखता है तो लड़कियां क्या सोचती हैं

लेकिन यहां पर सबसे बड़ा सवाल जो आता है वह यह है कि अगर कोई लड़का किसी लड़की के इन मुख्य भागों को देखता है और बार-बार देखता है और प्राथमिकता के साथ दिखता है तो क्या वह लड़की उसको गलत समझेगी, उससे दूरी बनाएगी या उसकी तरफ आकर्षित होगी। गाईज मैं आपको बता देना चाहता हूं कि लड़कियों के मुख्य कामुक अंग जैसे कि स्तन, उनके कूल्हे या फिर नाभी आदि को देखने वाले लड़के दो तरह के हो सकते हैं।

एक तो ऐसे लड़के जो हालांकि शर्मीले होते हैं या यह कहिए कि वह इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहते हैं लेकिन जब वो एक सुंदर और सुडौल चीज को देखते हैं तो अचानक ही उनकी नजर वहां पर चली जाती है और उसके बाद वहां से वह नज़र हटा लेते हैं।

दूसरे ऐसे पुरुष होते हैं जो जानबूझकर स्त्री के कामुक अंगों को देखते हैं ताकि स्त्री इस चीज को नोट करें कि हां, यह पुरुष तेरी तरफ खिच रहा है और तुझे कामुक रूप से पसंद कर रहा है तो अगर आप किसी स्त्री के स्तनों को बार-बार ध्यान से देखते हैं और यह जता कर देखते हैं कि हां मैं जानबूझकर ऐसा कर रहा हूं तो इस स्थिति में इसके दो परिणाम हो सकते हैं।

अगर आप जानबूझकर बार बार लड़की के स्तनों, कूल्हों जैसे अंगों को देखते हैं तो इसके कई परिणाम हो सकते हैं

पहला परिणाम अगर लड़की आपका यह व्यवहार देखकर आपको पसंद करती है। तो उसको आपकी अदा पसंद आएगी। उसको आपका ऐसा करना अच्छा लगेगा और वह चाहेगी कि आप बार-बार इस तरह का व्यवहार करें।  लेकिन अगर लड़की को आप पसंद नहीं आएंगे, आप उसको अच्छे नहीं लगेंगे, तो उसको आपका यह व्यवहार बहुत ही बुरा लगेगा और वह दूसरे लोगों से आपके बारे में गलत कहेगी कि यह इंसान ठीक नहीं है और वह आपसे दूरी बनाना शुरु कर देगी।

लेकिन अगर आप उसको पसंद आ जाते हैं तो वह जल्दी ही आपके सामने फिर से दिखने की कोशिश करेगी और वह बेहतर ढंग से अपने उन अंगों को आपके सामने करेगी ताकि आप उनको और अच्छी तरह से देखें क्योंकि इससे कहीं ना कहीं उसको इंटरनल सेटिस्फेक्शन मिलेगा और वह आपके करीब आने की धीरे-धीरे कोशिश करती जाएगी। वह अकेले में यह सोचकर काफी रोमांचित होगी कि उसके अंग बहुत खास है जिसकी वजह से आप उनको देखते हैं। वह आईने के सामने अकेले में अपने उन अंगों को देखेगी कि वाकई में उसके अंग कितने सुंदर है।  और यह आपके लिए अच्छा परिणाम हो सकता है।

अगर ऐसा चलता रहा तो आप के चांसेस बढ़ जाएंगे कि वह महिला आपके साथ एक रिलेशनशिप में आ जाए और आपके साथ भावनात्मक और शारीरिक रिश्ता कायम करें।

अब आप खुद फैसला कीजिए। अगर आप लड़के हैं तो खुद डिसाइड कीजिए कि ऐसा करने से आपको क्या फायदा और नुकसान हो सकता है और अगर आप एक लड़की हैं तो भी आप खुद डिसाइड कीजिए कि अगर कोई लड़का आपको ऐसे देख रहा है तो आपको उस स्थिति में क्या करना चाहिए?

Latest Posts

Don't Miss