Home  सैक्स जानकारी क्या पहली बार के सेक्स में लड़की को दर्द होता है

क्या पहली बार के सेक्स में लड़की को दर्द होता है

0
224
seal todne ka tarika

इस लेख हम बात करेंगे कि जब कोई लड़की अपने जीवन में पहली बार सेक्स करती है, या अपनी योनि में कोई खड़ा लिंग लेती है , तो क्या उसको दर्द होता है , या उसको मजा भी आता है, या दोनों ही होते हैं, या दोनों में से कोई भी नहीं होता है.

क्या वास्तव में लड़की को पहली बार के संभोग में दर्द होता है

sambhog kaise kare

ये एक हद तक सच है कि पहली बार संभोग में लड़की को दर्द हो सकता है, लेकिन ये दर्द अलग अलग महिलाओं में अलग अलग तीव्रता का होता है। ये निर्भर करता है, कि लड़की की योनि में सील कितनी मोटी है। और लड़के के योनि में लिंग डालने के तरीके पर भी दर्द का कम ज़्यादा होना निर्भर करता है।

सील मतलब हाइमन, जोकि योनि की रास्ते में रुकावट होती है, अगर वह ज्यादा मोटी होती है, और उसका जो सुराख होता है, वह छोटा होता है, तो फर्स्ट टाइम sex में लड़की को काफी ज्यादा दर्द हो सकता है, और ऐसा भी हो सकता है, कि अगर लड़का संभोग करने में नाकामयाब हो जाता है, तो इसमें एक डॉक्टर की भी मदद लेनी पड़ सकती है। हालांकि ऐसा बहुत कम होता है, और अगर लड़के के penis में भरपूर तनाव होता है, और वह सही तरीके से संभोग करता है, तो कम दर्द के साथ भी वो छोटे छेद वाली सील को तोड़ सकता है।

मोटी सील मतलब अधिक दर्द

लेकिन यह बात स्पष्ट है, कि अगर हाइमन मोटी होगी, और उसका छेद छोटा होगा, तो लड़की को अधिक दर्द होगा। अगर सील नहीं होगी, या सील का छेद बड़ा होगा, तो फर्स्ट टाइम sex में दर्द बहुत कम होगा ,और ब्लीडिंग भी हो भी सकती है, और नहीं भी हो सकती है। दूसरा, दर्द होना ना होना इस बात पर भी निर्भर करता है, कि फर्स्ट टाइम में लड़का किस तरह से संभोग कर रहा है, और लड़की अगर संभोग करते हुए डरेगी, तो जैसे ही लिंग योनि में जाएगा, तो वह योनि को कॉन्ट्रैक्ट करेगी, जिसकी वजह से योनि और तंग हो जाएगी, और लिंग आसानी से योनि में नहीं जा पाएगा। लड़की को ज्यादा force लगाना पड़ेगा, और लड़की को और ज्यादा दर्द होगा। तो बेहतर है, कि लड़का लड़की को एहसास दिलाए, बेहतर फील कराए , और ज्यादा से ज्यादा योनि पर चिकनाहट का इस्तेमाल करे, जैसे coconut ऑयल होता है, जिससे योनि में लिंग को ले जाने में मदद मिल सके। अब दूसरा सवाल आता है, कि फर्स्ट टाइम सेक्स में लड़कियों को कितना आनंद आता है।

क्या लकड़ी को पहली बार के संभोग में आनंद भी आता है

अगर 1ST टाइम sex में दर्द कम होता है और लड़का अच्छी तरह से संभोग करता है तो फर्स्ट टाइम sex लड़कियों के लिए काफी मज़ेदार होता है और इसमें लड़की को काफी ज्यादा आनंद आता है। लेकिन अगर लड़का कोऑपरेटिव नहीं होता है और वह sex एजुकेशन के बारे में ज्यादा नहीं जानता है, तो लड़की इसको इतना इंजॉय नहीं कर पाती है।

पहली बार के सेक्स के दर्द को कम करने का तरीका

कैसे फर्स्ट टाइम के pain को कम से कम कैसे किया जाए। देखिए दोस्तों योनि की जो झिल्ली होती है, जिसे सील कहते हैं, अगर यह मोटी है, तो इसको स्ट्रेच किया जा सकता है, और इसको स्ट्रेच लड़कियां अपनी finger डालकर कर सकती हैं। धीरे-धीरे सील के छेद को वह फिंगर से बड़ा कर सकती हैं। अगर लड़कियां रेगुलरली स्ट्रैचिंग का इस्तेमाल करती हैं, तो hymen का जो छेद है, वह बड़ा हो जाएगा।

लेकिन यह एकदम नहीं होगा, इसमें कई महीने भी लग सकते हैं। तो आप हाइमन में finger डाल कर यह check कीजिए, कि हाईमैन आपकी कितनी प्रॉमिनेंट है, और ऐसा पता करना काफी आसान है, जब आप योनि में फिंगर डालें, और जैसे ही आपको फील होगा, कि आपकी finger कहीं पर टच हो रही है, तो आपको समझ जाना चाहिए, कि आपकी जो फिंगर है, वह सील पर टच हो रही है। सील वजाइना में ज्यादा गहराई पर नहीं होती है, mostly यह 3 सेंटीमीटर ही अंदर होती है। तो आप आसानी से पता लगा सकते हैं, कि आपकी सील है, या नहीं है। और अगर है, तो वह कितनी टाइट है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here