Sunday, April 21, 2024

Latest Posts

Dragon Condom Review – शीघ्रपतन के लिए मशहूर हो रहे ड्रैगन कंडोम की पूरी सच्चाई

Table of Contents

बच्चा, बूढ़ा और नौजवान, सभी कंडोम के नाम से वाकिफ होते हैं। क्योंकि सैक्स एजुकेशन अवेर्नेस के तहत, किसी भी पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान कंडोम का कमर्शियल कभी भी सामने आ जाता है।

ड्रैगन कंडोम मँगवाने के लिए कॉल करें – ☎ 7078564368 

कंडोम का प्रयोग, अनचाहे गर्भ, और सैक्स कि वजह से फैलने वाली बीमारियों को रोकने के लिए किया जाता रहा है।

लेकिन किसी ने कभी ये नहीं सोचा था, कि कभी ऐसा कंडोम भी बाज़ार में आएगा, जो केवल कंडोम हो नहीं होगा, बल्कि पुरुषों कि सैक्स संबंधी समस्याओं जैसे शीघ्रपतन, और लिंग का छोटा होना जैसी समस्याओं में भी फायदेमंद साबित होगा।

जी हाँ दोस्तों, ये बिल्कुल सच है, कि बिल्कुल अस्सलि लिंग जैसा दिखने वाला एक कंडोम आजकल इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, जिसका नाम है, ड्रैगन कंडोम। और लोग  इसको काफी पसंद भी कर रहे हैं।

क्या है ड्रैगन कंडोम? What is in fact the so called DRAGON CONDOM?

ड्रैगन कंडोम बेस्ट परिसे

ड्रैगन कंडोम वास्तव में एक लिंग के ऊपर पहने जाने वाला एक खोल या कवच है, या आप कह सकते हैं, ये लिंग के ऊपर पहने जा सकने वाला सुपर सॉफ्ट सिलिकॉन का कवर होता है, जो लिंग पर बिल्कुल ऐसे फिर हो जाता है, मानो असली लिंग ही हो।

Dragon Condom is a actually a penis sleeve which is being sold with a generic name “Dragon Condom”

ड्रैगन कंडोम मार्केट में बिकने वाली कई तरह कि स्लीव में से एक स्लीव है, जिसका आकार बड़ा होने की वजह से इसको ड्रैगन नाम दे दिया गया है।

Dragon condom is being very popular in Indian sub continent for its effectiveness in premature ejaculation and penis size increase?

ड्रैगन कंडोम एक पेनिस स्लीव है, जिसका उद्देश्य सैक्स की टाइमिंग को बढ़ाना, और लिंग को लंबा औ रमोट करना होता है। असल में होता क्या है, जब इस कंडोम को लिंग पर चढ़ाया जाता है, तो इसकी दीवारें मोटी हों एके कारण ये लिंग की मोटाई इंच तक बढ़ा देता है। साथ ही साथ, इसका आगे वाला हिस्सा ठोस होता है, जिसके कारण जब इसको लिंग पर पहना जाता है, तो लिंग की लंबाई 2 इंच तक बढ़ जाती है।

कुल मिलाकर ड्रैगन कंडोम को लिंग पर चढ़ाने के बाद लिंग आकार में विशालकाय हो जाता है, और ये ड्रैगन के समान ही महसूस होता है।

ड्रैगन कंडोम मँगवाने के लिए कॉल करें – ☎ 7078564368 

ड्रैगन कंडोम कि बनावट – Dragon Condom How it looks

ड्रैगन कोंडम पेरिस

ड्रैगन कंडोम को हाई क्वालिटी कि सिलिकॉन रबर से बनाया जाता है, ये सिलिकॉन रबर इतनी उच्च गुणवत्ता की होती है, कि इसमे और लिंग की त्वचा में कोई अंतर नहीं किया जा सकता है। अर्थात जब इसको योनि में डाला जाता है, तो महिला को ऐसा लगेगा कि असली लिंग ही उसकी योनि में जा रहा है।

ड्रैगन कंडोम में पीछे दो होल दिए गए होते हैं। Dragon Condom features 2 holes

dragon codam paris

One is for the entrance of entire penis and second one is to hold testicles

ड्रैगन कंडोम को जब लिंग पर पहना जाता है, तो एक सुराख से लिंग को अंदर डाला जाता है, और दूसरे सुराख से अंडकोशों को पहन जाता है। इस तरह ड्रैगन कंडोम लिंग पर पूरी तरह पकड़ बना लेता है, और लिंग चाहे ढीला भी क्यों न हो जाए कंडोम लिंग से नहीं उतरता है।

साथ ही साथ जिस सुराख से अंडकोशों को पहन जाता है, वो पेनिस रिंग की तरह कार्य करता है, और लिंग को जकड़ कर रखता है। जिससे लिंग में लंबे समय तक तनाव बना रहता है।

ड्रैगन कंडोम के फायदे – Benefits of Dragon Condom

ड्रैगन कंडोम संभोग का समय बढ़ा देता है। It increases sex time

ड्रैगन कंडोम की दीवारें मोटी होती हैं, जो लिंग का योनि से संपर्क ही नहीं होने देतीं। इस स्थिति में लिंग को योनि का एहसास ही नहीं हो पाता है। जिसके फलस्वरूप लड़का जितना मर्जी देर चाहे, उतना संभोग कर सकता है। तो देखा जाए तो ड्रैगन कंडोम उन लोगों के लिए वरदान है, जो शीघ्रपतन की भयानक बीमारी से पीड़ित होते हैं। और जिनका वीर्य काफी जल्दी निकल जाने की वजह से वो औरत को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं।

ड्रैगन कंडोम लिंग का आकार बढ़ा देता है – Increases penis length and girth

Dragon condom does virtual penis enlargement

जब ड्रैगन कंडोम को लिंग पर चढ़ाया जाता है, तो इसकी मोटी दीवारों कि वजह से लिंग की मोटाई एक इंच तक बढ़ जाती है। और चूंकि इस कंडोम का आगे का हिस्सा, जो लिंग की टोपी के रूप में होता है, पूरी तरह ठोस होता है, तो इसकी वजह से लिंग की लंबाई दो इंच तक बढ़ जाती है। तो दोस्तों, इस तरह जिन लड़कों का लिंग 5 इंच से छोटा होता है, और जिसकी वजह से वो अपनी पत्नी को लंबे लिंग का अनुभव नहीं करा पाते हैं, उनके लिए ड्रैगन कंडोम एक शानदार युक्ति है।

ड्रैगन कंडोम को लेकर कुछ सवालों के जवाब

क्या ड्रैगन कंडोम पहनने से पर्मानेंट लंबाई मोटाई बढ़ जाती है?

नहीं दोस्तों। ड्रैगन कान्डम एक साइड इफेक्ट रहित युक्ति है, जो केवल तभी काम करती है, जब आप इसको लिंग पर चढ़ाकर संभोग करते हैं

ड्रैगन कंडोम का प्रयोग कितनी बार किया जा सकता है?

देखा जाए, तो ये एक बार बार इस्तेमाल किया जा सकने वाला कंडोम है, जिसको धोकर बार बार प्रयोग कर सकते हैं। लेकिन सावधानी पूर्वक भी इस्तेमाल किया जाए, तो ये कंडोम अधिक से अधिक 6 महीने ही प्रयोग किया जा सकता है।

क्या ड्रैगन कंडोम फट भी सकता है?

बिल्कुल। अगर आप इसको लिंग पर चढ़ाने में जल्दबाजी करेंगे, तो बहुत संभव है, कि ये फट जाए। बेहतर है, पहले लिंग पर कोई चिकना सीरम लगा लें, उसके बाद सावधानी पूर्वक इसको लिंग पर चढ़ाएं।

क्या ड्रैगन कंडोम पहनने के बाद लड़की को कम आनंद आता है।

देखिए। ये डिपेंड करता है, कुछ लड़कियां इसको काफी इन्जॉय करती हैं, तो कुछ इसको सिरे से खारिज भी कर सकती हैं। उनका कहना होता है, कि हमे असली लिंग ही चाहिए। लेकिन चूंकि सैक्स में नए नए प्रयोग सैक्स लाइफ कोई रोचक बनाते हैं, तो मैं सलाह दूँगी, कि आप एक बार ज़रूर ड्रैगन कंडोम प्रयोग करें। हो सकता कि आपकी पत्नी के लिए ये एक रोमांचक अनुभव बन जाए।

क्या ड्रैगन कंडोम कोई ब्रांड है

नहीं। ड्रैगन कंडोम कोई ब्रांड नहीं है। बल्कि मैं आपको सलाह दूँगी, कि अच्छी क्वालिटी का ड्रैगन कान्डम ही प्रयोग करें। कई सारे लोग ऑनलाइन खराब क्वालिटी का कंडोम भी ड्रैगन कंडोम बताकर बेंच रहे हैं, जिसका मटीरीअल भी प्लास्टिक जैसा है, और वो आसानी से फट भी जाता है।

क्या ड्रैगन कंडोम से लड़किया हस्तमैथुन भी कर सकती हैं।

जी हाँ। ये संभव है। लड़कियां, ड्रैगन कंडोम के अंदर कोई ठोस चीज़ डालकर, उसको डिल्डो की तरह भी प्रयोग कर सकती हैं।

क्या घर बैठे, गोपनीय रूप से ड्रैगन कंडोम को मँगवाया जा सकता है, ताकि किसी को ये न पता चले कि पैकेट के अंदर क्या है।

कई सारी कंपनियां, गोपनीय रूप से सैक्स से संबंधित प्रोडक्ट ऑनलाइन सेल कर रही हैं। जैसे कि काम सुख डॉट कॉम । ऐसी वेबसाईट आपकी प्राइवसी का खास ख्याल रखती हैं। और पैकेट पर ऐसा कुछ नहीं लिखा होता है, जिससे ये पता चल सके कि इसमे क्या है।

ड्रैगन कंडोम मँगवाने के लिए कॉल करें – ☎ 7078564368 

किन लोगों को ड्रैगन कंडोम इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

जिन पुरुषों के लिंग का आकार उत्तेजना के समय 4 इंच या उससे कम होता है, उनको ड्रैगन कंडोम इस्तेमाल नहीं करनी छाइए, क्योंकि ऐसा करने से उनका लिंग कंडोम में फिट नहीं आ पाएगा, और ढीला रह जाएगा। इस स्थिति में वो ड्रैगन कंडोम की बजाय हायाबूसा कंडोम, बुलेट पेनिस स्लीव या कैप्टन कंडोम प्रयोग कर सकते हैं। क्योंकि ये कंडोम आकर में छोटे होते हैं, और इनका वो सुराख जिससे कंडोम  लिंग पर पहना जाता है, वो भी टाइट होता है, ताकि छोटे लिंग पर बेहतर पकड़ बना सके।

Latest Posts

Don't Miss