Monday, March 4, 2024

Latest Posts

बॉलीवुड की पहली फिल्म जिसमे योनि चाटने का सीन फिल्माया गया था

भारतीय सिनेमा अगर 90 और 2000 के दशक की बात करें,तो सेक्स सीन दिखाने के मामले में बस जिस्म जैसी फिल्मों तक ही सीमित था। और इन फिल्मों में भी बस अधिक से अधिक वेट किस और अंग प्रदर्शन को ही दर्शाया जाता था। सेक्स ऐक्ट मानो उन दिनों बॉलीवुड में असंभव था।

ba pass

लेकिन बीते दशक सं 2012 में रिलीज हुई, बॉलीवुड मैन्स्ट्रीम सिनेमा की फिल्म BA Pass ने सबको हिलाकर रख दिया, और इसमे ताबड़तोड़ सेक्स सीन फिल्माए गए थे।

इस फिल्म में शिल्पा शुक्ला नामक अभिनेत्री ने वो कर दिखाया जो कभी जिस्म में बिपाशा भी नहीं कर पाईं थी।

ऐसा क्या था B.A Pass 2012 फिल्म में

दोस्तों ये फिल्म काफी हद तक आजकल के समय में OTT पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज जैसे Ullu TV और ALT Balaji की ऐडल्ट फिल्मों से कुछ खास पीछे नहीं थी।

इस फिल्म में अवैध संबंधों, और समाज के छिपे सेक्स से जुड़े हुए कुछ पहलुओं को पूरी boldness के साथ उकेरा गया।

B.A Pass 2012 फिल्म में एक शादीशुदा महिला का एक कम उम्र के लड़के के साथ जिस्मानी रिश्ता दिखाया गया, और कई उत्तेजक स्कस सीन फिल्माए गए।

साथ ही साथ ये भी दिखाया गया कि वो महिला कैसे उद लड़के को पुरुष वैषयावर्ती मे धकेल देती है, और अपने जीवनसाथी पुरुषों से ऊब चुकी महिलायें उसको पैसे देकर उसके साथ संभोग करती हैं।

B.A Pass 2012 में है, chair सेक्स से लेकर योनि चाटने जैसे कुछ रोम रोम खड़े कर देने वाले दृश्य

ba pass 1

हालांकि इस फिल्म में सेक्स सीन काफी दूर दूर से दिखाए गए हैं, और सांकेतिक रूप से फिल्माए गए हैं, लेकिन सांकेतिक रूप से दिखाए गए सेक्स सीन और ज़्यादा उत्तेजना पैदा करते हैं।

Latest Posts

Don't Miss