Sunday, March 3, 2024

Latest Posts

गुदा मैथुन करने का सही तरीका – Piche se Sex Kaise kare

गुदा या जिसको आम भाषा में चूतड़ या गाँड भी (slang) कहा जाता है। आज इस लेख के माध्यम से मैं आपको बताऊँगी, कि किस तरह से गुदा मैथुन करना चाहिए, ताकि लड़की को दर्द कम हो, और लड़के के साथ साथ लड़की भी गुदा संभोग को इन्जॉय कर सके।

गुदा मैथुन, एक ऐसी काम क्रीड़ा है, जिसको हर लड़का कभी न कभी अपने जीवन में ज़रूर आज़माता है। और कुछ लड़के तो योनी मैथुन के ऊपर गुदा मैथुन को ही ज़्यादा तरजीह देते हैं।

गुदा मैथुन करने में कुछ लड़कों को इसलिए भी ज़्यादा मज़ा आता है, क्योंकि गुदा योनि की तुलना में 4 गुना ज़्यादा सख्त होती है, और उसमे लिंग आगे पीछे करने में उनको ज़्यादा मज़ा आता है।

क्या हर पुरुष गुदा मैथुन कर सकता है?

guda sambhog

लेकिन ये भी सच है, कि हर किसी मर्द के बस की बात गुदा मैथुन करना नहीं होता है, क्योंकि गुदा में लिंग डालने के लिए लिंग का पत्थर की तरह सख्त होना ज़रूरी होता है। अगर लिंग में ज़रा भी ढीलापन होगा, या तनाव की कमी होगी, तो लिंग गुदा में नहीं घुस पाएगा। तो अपने साथी की गुदा मे लिंग डालने की कोशिश तभी करें, अगर आपके लिंग में लोहे जैसी सख्ती हो।

कैसे करें गुदा मैथुन

खैर। इस लेख का मुख्य मुद्दा है, कि गुदा मैथुन कैसे बेस्ट तरीके से किया जाए।

गुदा मैथुन करने से पहले गुदा के छेद की ठीक पज़िशन का पता लगाना ज़रूरी होता है। लड़का अपनी उंगलियों का इस्तेमाल करके गुदा के छेद को लोकैट कर सकते हैं। दूसरा तरीका ये है, कि लड़की को उल्टा लिटा दें, और उसको कूल्हों को हाथों से हटाकर आप गुदा के छिद्र को ढूंढ सकते हैं।

सावधान गुदा मैथुन में जल्दबाज़ी न करें।

ध्यान रहे अगर आप ऐसी लड़की के साथ गुदा मैथुन करने जा रहे हैं, जिसने कभी गुदा मैथुन न किया हो, तो उसको तेज़ दर्द हो सकता है, और वो गुस्सा भी कर सकती है। और आप गुदा संभोग के सुख से वंचित रह जाएं, ऐसा भी हो सकता है।

गुदा मैथुन में सबसे महत्वपूर्ण सावधानीयां

तो यहाँ पर क्या सावधानी बरतनी है, मैं आपको बताती हूँ।

सबसे पहली बात। आपके पास कोई अच्छा लुब्रिकेन्ट होना चाहिए। जैसे कोई सीरम। या फिर petrolium jelly। आप लड़की को उल्टा लिटाकर, उसकी गुदा के छेद पर लुब्रिकेन्ट लगाएं। और अपनी finger गुदा में धीरे धीरे से अंदर डालकर गुदा द्वार को ढीला और moist करने की कोशिश करें। आप धीरे धीरे करके ऐसे ही लगभग एक इंच अंदर तक गुदा में उंगली चलाते रहें, और लड़की के कूल्हों पर चुंबन देते रहें, ताकि उसकी उत्तेजना बढ़ती चली जाए।

ऐसे उंगली चलाते रहने से गुदा में भी नैच्रल सिक्रीशन होना शुरू हो जाएगा। और गुदा आकार में थोड़ी फैल जाएगी।

अब आपको लड़की को ऐसी पज़िशन में रखना है, ताकि गुदा दोनों कूल्हों के बीच कम से कम दबी हुई हो।

image

आप लड़की को घोड़ी वाली पज़िशन में सेट करें। और उसको टाँगे फैलाने के लिए कहें। फैली हुई टांगों के बीच गुदा मैथुन करने में आसानी होती है। और लड़की को दर्द भी कम होता है।

जब लड़की अपनी टाँगे फ़ैला ले, तो लड़का पीछे से आकर लिंग को गुदा के छेद पर ले जाकर लिंग की टोपी को गुदा पर मसलता रहे। और ऐसा करते करते धीरे धीरे अंदर की तरफ भी दबाव बनाता रहे।

ऐसा करते करते जब लड़के को एहसास हो कि लिंग गुदा में धंसना शुरू हो गया है, वो थोड़ा प्रेशर बढ़ाए, और लिंग को गुदा में हल्का स अंदर धकेलने की कोशिश करे।

image 1

चूंकि लिंग की टोपी मुलायम और फिसलनदार होती है, तो वो गुदा में बिना दर्द के चली जाती है।

glance penis topi

जब लिंग की टोपी गुदा में चली जाए, तो लड़का कुछ देर टोपी को ही आगे पीछे करता रहे। और लड़की के हिप्स को दबाता रहे। साथ ही साथ अश्लील शब्द बोलत रहे, ताकि संभोग क्रिया में रोमांच बना रहे।

असली परीक्षा की घड़ी तो अब आती है, जब लड़के को लिंग का बीच वाला सबसे सख्त और मोटा भाग गुदा में डालना होता है।

girth ling

ये भाग न केवल सबसे बड़ा होता है, बल्कि काफी हार्ड भी होता है।

लड़का धीरे धीरे लिंग के शाफ़्ट को अंदर घुसाना शुरू करें, और बीच बीच में लड़की से पूछते भी रहें, कि उसको दर्द तो नहीं हो रहा है।

इस समय बस सबसे ज़्यादा ध्यान इस बात का रखें, कि गुदा में लिंग पूरा अंदर डालने में कोई जल्दबाज़ी नहीं करनी होती है।

अगर किसी भी पॉइंट पर लड़की को दर्द का एहसास हो, तो तुरंत रुक जाएं, और लड़के जिस्म को चूमना शुरू कर दें। उसके बाद फिर से कोशिश करें।

गुदा और योनि में एक बड़ा फर्क ये भी होता है, कि योनि में सभी लड़कियां लिंग को पूरा अंदर तक ले लेती हैं। लेकिन गुदा में सभी लड़कियां लिंग को पूरा अंदर नहीं ले पाती हैं।

मेरी एक महिला क्लाइंट ने मुझसे बताया कि उसका पति गुदा मैथुन का काफी शौकीन है। इसलिए वो उसके साथ अक्सर गुदा मैथुन करती हैं। लेकिन वो गुदा में सिर्फ आधा लिंग ही ले पाती है। अगर उसका पति आधे से ज़्यादा लिंग डालने की कोशिश करता है, तो उसको दर्द होता है। तो इस स्थति में बस वो आधा लिंग डालकर ही गुदा संभोग करता है।

तो मैं आपको भी यही सलाह दूँगी, कि अगर गुदा में पूरा लिंग लेने में लड़की को दर्द होता है, तो आधा लिंग ही डालकर गुदा मैथुन को पूरा कर लें।

दोस्तों। अब चलते चलते मैं आपको गुदा मैथुन के फायदे और नुकसान ब्रीफ़ में बता देती हूँ।

  • गुदा मैथुन में लड़के को ज़्यादा मज़ा आता है क्योंकि गुदा योनि की तुलना में टाइट होती है
  • गुदा मैथुन करने में गर्भधारण की संभावना न के बराबर होती है
  • गुदा मैथुन कभी कभी काम क्रिया को रोमांचक बनाने में मदद करता है
  • कुछ लड़किया गुदा मैथुन को ही ज़्यादा पसंद करती हैं
  • जबकि गुदा मैथुन के कुछ नुकसान भी हो सकते हैं।
  • जैसे , गुदा मैथुन लड़कियों के लिए painful हो सकता है
  • गुदा मैथुन में सफाई का ध्यान न रखा जाए तो ये गंदा लगता है
  • गुदा चूंकि योनि से कई गुना टाइट होती है, तो ये लिंग पर कई गुना ज़्यादा दबाव डालती है, और ज़्यादा गुदा मैथुन करने से लिंग की नसें खराब हो सकती हैं।

Latest Posts

Don't Miss